स्पोर्ट,रेसिस्टेंस व डिलेवरी

दोस्तों  सबसे पहले आप सभी मेरे ब्लॉग पढ़ने बाले दोस्तो व मेरे शुभ चिन्तको को नए साल की ढेरों शुभकामनाएं और मै आशा करता हु की इस नए साल में आप लोग फिर से वो गलती नही करेगे जो कि पिछले साल 2018 में की
लोग जो मेरे सभी ब्लॉग को पढ़ते आ रहे है । उन्हें तो अभी के बाजार के बारे में पता पहले से ही था । पर जो लोग मेरे ब्लॉग को नही पढ़ते ,पूरा नही पढ़ते या कभी - कभार ही पढ़ते है । वैसे लोग अक्सर मिलते है । तो पूछते है । कि ये क्या होगया है । बाजार को तो दोस्तो मै निजी तौर पर सब को कितना बता पाऊँगा इसी लिये मैने ये ब्लॉग लिखना शुरू किया पर अगर इसे आप पढेंगे ही नही तो मै क्या कर सकता हूँ । कुछ सज्जन मिलते या फोन करते है । की बहुत दिनों से आप ने कोई ब्लॉग नही लिखा पर दोस्तो जो लोग मेरे हर ब्लॉग को पढ़ते है । उन्हें पता है । की मै ब्लॉग तो लगातार लिखता हूँ पर यदी आप मेरे ब्लॉग को फॉलो नही करेगे तो फिर मेरे द्वारा लिखा ब्लॉग आप तक पहुँचेगा कैसे एक बात हमेशा याद रखे मै हमेशा ही आप लोगो के साथ इस ब्लॉग के माध्यम से रहूँगा । इसी लिये ब्लॉग आप को हमेशा ही यहाँ नया नया मिलेगा ही ।
दोस्तो हमारे बहुत से दोस्त रोज BUY और SELL करते है । मै उन सबो से पूछना चाहता हूँ की क्या इन्होंने वरेन्वफेट या राकेश झुनझुनवाला का नाम सुना है नही । तो बता दे इन मे से एक दुनिया में सबसे अधिक सफल निवेश है । तो दूसरे भारत के सबसे सफल निवेश है । पर इन दोनों के बारे में पता कीजियेगा तो आपको पता चलेगा की ये  रोज रोज की BUY और SELL के माध्यम से नही बल्की डिलेवरी माध्यम से सफल हुए इसी लिये रोज - रोज बाजार में हाजरी लगाना बंद कीजिये नही तो ये याद रखीये दुनिया मे सबसे अधिक अरबपति यही से कंगालपती हुए है ।
दोस्तो जैसे कि आप लोगो को पता ही है की अभी बाजार नीचे की ओर के लिये तैयार है । कुछ महीने के लिये तो ऐसे में जब भी बाजार में गिरावट होगी सबसे पहले और सबसे अधिक वो ही फंड व शेयर गिरेगे जो बहुत अधिक बढ़ गये है । ऐसे फंडों व शेयरों में अधिक गिरावट की सम्भावना है । वनिस्पत उनके जो या तो बढ़े ही नही या बहुत कम बढ़े है । इसी लिये अभी खास कर बहुत बढ़े बड़े शेयरों से दूर ही रहे यानी की आम भाषा मे कहे तो लॉगकैप से दूर रहिये मुझे जो लगा वो मैने लिखा है वैसे आप लोग जो सही समझे क्योकी जो मै करता हूँ वो ही आप लोगो को भी करने को कहता हूँ ।
आगे मर्जी आपकी ।
अगर आप online होते है तो फ्री में bitcoin प्राप्त करने के लिये इस लीक पर क्लिक कर लॉगिन करे वश फ्री बिटकॉइन इनकम चालू 
https://freebitco.in/?r=11817942                                                                                           धन्यवाद

FEATURED POST

P. TOP ON 9/8/2023

                                                                  P. TOP ON 9/8/2023 दोस्तों आप में से शायद कुछ लोग जो मेरे ब्लोगों को लगा...