P. TOP ON 9/8/2023

                                                                 P. TOP ON 9/8/2023

दोस्तों आप में से शायद कुछ लोग जो मेरे ब्लोगों को लगातार पढ़ते आ रहें है । उन लोगो को ये पता ही होगा की मैं P. TOP सीरीज के माध्यम से आप लोगो के लिये बेहतरी शेयरों पर आप लोगों के ध्यान को खींचने का प्रयास करता रहा हूँ। 

और मुझें उम्मीद है की जिन लोगों ने मेरे P. TOP सीरीज के ब्लॉगों को पढ़ा होगा उन्होंने उन शेयरों को खरीदा नही भी होगा पर उस को मेरे बतायाये नीचे के स्तर को छू कर पुनः ऊपर नया हाई बनाते तो कम से कम जरूर देखा होगा । 

जिस का प्रमाण आप लोग मेरे अब तक लिखे गये विभिन्न P.TOP सीरीज पर लिखे पहले के ब्लॉगों को पुनः खोल कर उस में बताएं खरीदने की दर व लो और हाई को आज के वर्तमान रेट को देख कर खुद जान सकते हैं । दोस्तों आज जो शेयर मैं आप लोगो के लिऐ इस ब्लॉग के माध्यम से लेकर आया हूँ । 

ये देश की प्रमुख केमिकल फैक्ट्री है । इस शेयर को जो लोग शेयर बाजार से जुड़े हैं । वो जरूर ही जानते होंगे इस P.TOP सीरीज के ब्लॉग के माध्यम से मैं आप लोगों का ध्यान इसके डाटा पर भी खीचना चाहूंगा तो आइए दोस्तों आज के हमारे इस P TOP शेयर के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करें दोस्तों आज का शेयर है ।

                                                               UPL

 Large Cap

52 week Low -590.10

52 week high -807.00

Book value - 94.17

Face value - 2.00

EPS - 10.16

PE - 59.94

Current rate on 09/08/2023 @ 602.80 in NSE

Sales-  5375600.00

Gross profit - 971900.000

Depreciation - 254700.00

FII Holding % - 41.99%

DII Holding % - 15.24%

दोस्तों इस शेयर को आप buy ना भी करे तो वाच जरूर करें इस शेयर को आप लोग तीन जगहों पर buy कर सकते हैं ।

 1)1@564.90

 2)1*2@536.70

 3)1*3@402.50

दोस्तों उपयुक्त तीनो दर पर आप लोगो को ये शेयर ले ने से लाभ का मौका मिल सकता है । जहाँ तक शेयर बाजार का सवाल है । हम मात्र और मात्र अनुमान लगा सकते हैं । लेकिन बहुत अधिक उम्मीद है । आगे आप लोगो की इच्छा । दोस्तों P. TOP सीरीज के इस ब्लॉग के लिये आप लोगो को बहुत बहुत इंतजार करना पड़ा इस के लिये मैं क्षमा चाहता हूँ ।

BITCOIN ETC के buy, sell, invest, mf, etc सम्बंधि 

http://deeptbr.blogspot.com/2023/04/blog-post.html

 T+1,T+2,T+3 परिचय और प्रभाव ।

http://jhaleshwarsingh.blogspot.com/2023/05/T1T2T3%20%20%20%20%20.html

ये BLOG आप लोगो को कैसी लगी मुझे COMMENT कर जरूर बताइयेगा ।  मेरे सभी BLOG को पाने के लिये अपना EMAIL डाल कर इस BLOG को SUBSCRIBE कर ले । यदी आप लोगो को  मेरी BLOG पसंद आयी हो तो इसे SHARE  FOLLOW  करे । 

इस BLOG को दूसरों तक पहुँचाने के लिये उन का EMAIL डाल कर उनके EMAIL को SUBSCRIBE कर के ये BLOG आप उन तक भी आप पहुँचा सकते हैं । दोस्तों अगर आप लोगो की कोई समस्या या सुझाव हो या कोई ऐसा विषय जिस पर आप लोग BLOG पढ़ना चाहते हो तो । 

मुझें COMMENT करके जरूर बताइयेगा मैं आपकी समस्याओं के समाधन करने की पूरी कोशिश करूँगा । साथ ही आप के बताये विषय पर जल्द से जल्द BLOG लिखने की कोशिश करूँगा । कॉमेंट बॉक्स में अपना EMAIL भेज कर भी आप ये ब्लॉग पा सकते हैं ।

                 बिटकॉइन (BITCOIN - BTC) वॉलेट एड्रेस 

                               :- 1Q9koixjYT8pKNNGxvUXhTzgLrPu9Wvu8t  

                                                            thankas

FEATURED POST

P. TOP ON 9/8/2023

                                                                  P. TOP ON 9/8/2023 दोस्तों आप में से शायद कुछ लोग जो मेरे ब्लोगों को लगा...